टैलेंटेड अभिनेत्री स्नेहा बकली वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस से जुड़ गई हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्डस ने स्नेहा बकली को अपने कई प्रोजेक्ट के लिए एक्सक्लुसिव साईन किया हैं। बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी हमेशा ही प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका देती है और बड़े पैमाने पर मंच मुहैया कराती है। इस म्यूजिक कंपनी से बनने वाली फिल्मों और म्यूजिकल वीडियो अल्बम में नई नई प्रतिभाओं को ब्रेक देकर उनके अदाकारी में चार चांद लगा देती है। क्योंकि इस कंपनी से जो प्रोजेक्ट की मेकिंग की जाती है वह बिग लेबल पर किया जाता है।

स्नेहा बकली को एक्सक्लुसिव साईन करने की जानकारी रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी है, उन्होंने लिखा है कि ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी एक्सक्लूसिवली साईन्स एक्ट्रेस स्नेहा बकली’

उम्मीद की जाती है कि अब सिर्फ वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस म्यूजिक कंपनी से ही स्नेहा के म्यूजिकल वीडियो अलबम के गाने रिलीज होंगे। इस कंपनी से बनने वाली फिल्मों में भी वह बतौर अभिनेत्री अभिनय करती नजर आएंगी।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के एमडी रत्नाकर कुमार कहते हैं कि ‘कंपनी प्रारंभ से ही अच्छे कलाकारों को प्रोत्साहित करती आई है और नए कलाकारों को प्लेटफार्म भी देती है। इसी कड़ी में हमने स्नेहा बकली को एक्सक्लूसिव साईन किया है। अब वह सिर्फ हमारी कंपनी के प्रोजेक्ट्स में काम करेंगी।’

गौरतलब है कि डांस में एक्सपर्ट स्नेहा बकली कई म्यूजिकल वीडियो में अपने अभिनय व डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं। वह कलकत्ता से बिलॉन्ग करती हैं। वहाँ की म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अदा एवं नृत्य का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी है। उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं, जोकि  दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए गए हैं। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी से जुड़ने और एक्सक्लूसिव साईन करने पर स्नेहा बकली ने कहा कि ‘मैं वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के एमडी रत्नाकर कुमार जी का बहुत बहुत धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने मुझे इतनी बड़ी कंपनी से जोड़ा है और एक्सक्लूसिव साईन किया है। मैं इस कंपनी से आने वाले कई प्रोजेक्ट्स में नजर आऊंगी, जिसका खुलासा मैं अभी नहीं कर सकती हूं।

https://www.instagram.com/p/DAJaG3Vsrbv/

एक्ट्रेस स्नेहा बकली ने एक्सक्लूसिव साईन किया  वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स म्यूजिक कंपनी के साथ

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *